Vashikaran Totka 1 मिनट में कपूर से वशीकरण ।। Vashikaran By Camphor - A2zvashikaranmantra World Famous Vashikaran Mantra Expert india 2019

Breaking

Thursday, August 30, 2018

Vashikaran Totka 1 मिनट में कपूर से वशीकरण ।। Vashikaran By Camphor


राधे राधे दोस्तों आपका A2zVashikaranMantra पर आज हम आपको एक ऐसी विधि बताएंगे ऐसी जानकारी देंगे आप अपने परिवार जिंदगी खुशहाल बना सकेंगे इस विधि के जरिए शिवानी करना जिसको भी आपस में करना चाहिए मां छोटे से उपाय से आप उसको अपने वश में कर सकेंगे कर लेंगे एक छोटा सा उपाय आपको किस प्रकार और कैसे करना है करना किसी से खाना इंग्लिश हम आपको अपने आर्टिकल में बताने जा रहे हैं सारी जानकारी हम आपको यह बताएंगे कल किधर है जो व्यक्ति किसी का वशीकरण करना चाहता है! 

शनिवार के दिन आपको इस शनिवार के दिन बाजार से एक माटी का एक नया नया लिया है! एक लाल रंग का पेन अपने कराना है गर्लफ्रेंड की सहायता से आप को दीपक के अंदर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप को वश में करना है दीपक के बीचो-बीच आप उसका नाम लिख देे  दीपक के मध्य में आपको उस व्यक्ति  का नाम लिखना है पैन के द्वारा ! दीपक के बाहर की साइड में आपको अपना नाम लिखना है! दीपक पर बाहर की साइड आपका नाम लिखना है दीपक के अंदर की साइड में आपको उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसे आप को वश में करना है! दीपक की बीचो-बीच कपूर को रखना है अब इस मंत्र का जाप करना है आपको     
   
 " ओम क्री (नाम) मैं वशमानय स्वाहा "
छोटे से मंत्र को 1021 बार उच्चारण करना इस मंत्र उच्चारण के लिए आप कोई सी भी माला का इस्तेमाल कर सकते हैं आपके पास माल नहीं है तो मन ही मन में उच्चारण कर सकते हैं उच्चारण के बाद आपको कपूर को जला देना है! कपूर को जलते हुए देखना है! कपूर की अग्नि में उस व्यक्ति या उस लड़कियां जिसे वश में करना चाहते हैं उसका अपमान करना है उसकी छवि को देखना है! अग्नि किताब देखते हैं उस पिक्चर उसकी पिक्चर को अग्नि में देखने की प्रयास करें अगर आपको उसका चेहरा अग्नि में देखते हैं तो आप का कार्य हो गया समझो 
आपका कार्य हो गया अगर आपको उसका चेहरा अग्नि में दिखाई देता है तो मान लीजिए आप का टोटके सक्सेज हो गया वह आपके वशीभूत हो जाएगी की हो जाए वह आपकी प्रेमिका हो जाए प्रेमी हो जाए आपका बॉयफ्रेंड हो! इस कार्य को आपको 21 दिन लगातार करना है! अगर आप यह शनिवार से करते हैं तो इसे 21 शनिवार तक करना है लगातार! जिस दिन इस कपूर की लो मैं आपको जिस व्यक्ति को वशीकरण करना उसका चेहरा दिख जाए तो उस दिन समझ लीजिए आपका वशीकरण टोटका सक्सेज हो गया है ! 
 आपको इस क्रिया को करने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी शनिवार रात्रि है 11:00 बजे करना है एकांत में बैठ कर यह आपको टोटका करना है काला आसन लगाकर ! शनिवार के दिन रात की 11:00 बजे का अलार्म लगा कर यह कहानी आपको करना है एकांत में बैठ कर करना है! दीपक की लौ में जिस दिन आपको उस व्यक्ति का चेहरा दिख जाए जिसे आप वशीकरण करना चाहते हैं तो आपका  टोटका सक्सेज हो गया है! 
उसके पश्चात आपको यह कार्य नहीं करना है! जब तक आप को शक्ति का चेहरा दीपक की लौ में या कपूर की लो में दिखाई नहीं देता जब तक आप को यह टोटका करना है जिस दिन आपको ही उस व्यक्ति का चेहरा दिखाई दे उसके पश्चात आप कोई टोटका नहीं करना है फिर आपको कुछ टोटके का इनाम मिलना शुरू हो जाएगा आपसे वह व्यक्ति स्वयं आपसे कांटेक्ट करेगा आपसेे संपर्क  करने की कोशिश करेगा ! 
आपका प्यार दीपक की लौ में नजर आ जाए तो समझो आपका काम हो गया! अपनी खेती रही है यह टोटका सक्सेज होगा आप एक शनिवार को कपूर, की लो में आपको उस व्यक्ति का चेहरा अवश्य दिखाई देगा जिसे जिसे आप वश में करना चाहते हैं!

Tags