खूब पैसा कमाना है तो यह टोटका कर के देखे । खूब पैसा कमाओ इस इलायची के टोटके से !! टोटके से हो जाओगे मालामाल - A2zvashikaranmantra World Famous Vashikaran Mantra Expert india 2019

Breaking

Saturday, September 1, 2018

खूब पैसा कमाना है तो यह टोटका कर के देखे । खूब पैसा कमाओ इस इलायची के टोटके से !! टोटके से हो जाओगे मालामाल




क्या आप लोग खूब सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो दोस्तों यह टोटके हम जरूर करें अपनी जान करके मेहनत करके पैसा कमाते हैं मगर घर में बचत नहीं होती पैसा घर में टिकता नहीं है ! घर में पैसे नहीं रहते जरूरत के समय ! दोस्तों कभी आपने सोचा है इसका क्या कारण हो सकता है! कितना भी पैसा कमा लो हाथ में बिल्कुल भी पैसा नहीं रहता है! दोस्तों इसके पीछे क्या कारण है! इसका कारण है अगर आप की नक्षत्र है या आपके ग्रह चाल सही नहीं है तो कितना पैसा कमा लो आपके पास नहीं नहीं रुक पायेगा ! यह ऐसा टोटका जिस से करने के बाद आप मेहनत करते जाओ पैसा बरसता जाएगा ! क्या आपने सोचा जो अमीर लोग होते हैं वो ऐसा क्या करते हैं जिससे उनके पास बहुत सारा पैसा हर पल उनके पास रहता हैं ! 

जब कभी आप उनसे इस बारे मे पूछोगे तो वो आपको कहेगे की वो पाठ पूजा करते है! जिसे उनके पास पैसा रहता हैं। वो आपको यह नहीं बतायेंगे की वह टोटके करते है । वो लोग हमेशा एकांत में टोटके है। कभी मंदिर जाते समय और कभी पूजा पाठ करते समय । आप लोग अपने इष्ट देव को भी प्रसन्न करके कमा सकते हैं! अगर आपकी इष्टदेव आपसे प्रसन्न है तो आप बहुत ही पैसा कमाएंगे जरूरत नहीं पड़ेगी !

 अगर नहीं है तो आपको पाठ पूजा करनी पड़ेगी और हवन सकता है उन्हें मनाने के लिए ! हम जो उपाय बताएंगे आपको इस उपाय को करने से आपको जल्द से जल्द फायदा मिलेगा जो हम टोटका बताएंगे आपको पैसा मिलेगा आप को कभी पैसे की कोई कमी नहीं आएगी ! एक छोटा सा टोटका है जो हमें आपको आगे पढ़ने को मिलेगा हमारी इस आर्टिकल के अंदर ! अपनी चाहते हैं कि मैं आज यह टोटका करोड़ कल मैं लखपति बन जाऊं तो यह हो नहीं सकता दोस्तों इसके लिए आपको कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा इसमें कुछ वक्त भी लग सकता है! उसी प्रकार हर कार्य में समय लगता है! आप सोचो अगर मैं यह टूट गया अभी करता हूं और कल मैं करोड़पति लखपति बन जाऊं तो यह पॉसिबल नहीं है दोस्तों! हां अगर आप इस टोटके पर विश्वास करते हैं जितना ज्यादा विश्वास करोगे उतना कम आप का जल्द से जल्द होगा !

 एक छोटा सा टोटका करके आप अपने घर में पैसों की बचत कर सकते हैं! थोड़ी सी मेहनत करोगे तो खूब पैसा आएगा! टोटके हर इंसान को करना चाहिए इन छोटे टोटको से चेंज हो सकती है कुछ हमेशा फायदा ही होता है नुकसान बहुत कम चांस में होते हैं! आप एक दिन मंदिर जाते हैं और दूसरे दिन भगवान को बोलते हैं मेरे को यह सब कुछ मिल जाए तो भी ऐसा पॉसिबल नहीं है क्योंकि ऐसा कभी हो नहीं सकता टाइम लगता है! इसी तरह जवाब या हम कभी भी ऐसे टोटके करते हैं तो हमेशा में टाइम लगता है! इसी प्रकार हर कार्य में समय लगता है! यह छोटा सा उपाय करती है छोटा सा टोटका करके आप अपने घर में पैसों की बचत कर सकते हो दोस्तों! 

दोस्तों इसके लिए आपको क्या करना है सब प्रथम किसी भी शुक्रवार को अगर आप शुक्रवार को नहीं कर सकते तो किसी भी दिन  कोई भी व्यक्ति टोटके को कर सकता है! किसी भी शुक्रवार के दिन लक्ष्मी का दिन होता है लक्ष्मी माता का का वार माना जाता है तो इस दिन अगर आप यह टोटका करते हैं तो बहुत ही अच्छा होगा आपके लिए इस दिन आप नहा धोकर ! मां लक्ष्मी माता की फोटो के सामने एक घी का दीपक जलाकर .. घी का दीपक जलाने के बाद दाएं हाथ में एक लौंग और एक इलायची लें ! इलायची और लौंग का तंत्र शास्त्र ओर ज्योतिष शास्त्र के अंदर बहुत प्रभाव देखा गया है और इसका असर भी दिखता है! ध्यान रखे इलायची और लौंग बिल्कुल साफ हो कहीं से कटा हुआ ना वह कहीं से फटा हुआ तो बिल्कुल साफ सुथरा हो! दाएं हाथ में रख लें और फिर एक मंत्र का जाप करें 

" ओम महालक्ष्मेय नमः"

इस मंत्र का जाप आपको 108 बार करना है ध्यान रखें मंत्र का जाप करते समय आप को कोई डिस्टर्ब ना करें आपको कोई टोके नहीं ! मंत्र का उच्चारण सही सही करें ! जो अपने दाएं हाथ में एक इलायची और एक लौंग रख रखा है उसे पीले वस्त्र के अंदर रखना है! नहीं है तो पीला वस्त्र आप मार्केट से खरीद ले ! वस्तु के अंदर एक इलायची और एक लौंग रखकर सिलाई मार दे ! जहां आप कैसे रखते हैं जहां आप अपने घर में पैसे रखते हैं उस स्थान पर इसे रख दे ! जमीन के कागज को के साथ या आपके अलमारी के अंदर !

 आप की दुकान की अलमारी के अंदर रख दे ! ध्यान रखें पर्स में नहीं रखना क्योंकि पारसी चमड़ा एक नेगेटिव एनर्जी जनरेट करता है! आप देखेंगे इस कार्य के बाद इस उपाय के बाद इस टोटके के बाद आपके घर में पैसों का आगमन होने लग जाएगा आप देखेंगे इस उपाय के बाद कार्य के बाद टोटके के बाद आपका अटका हुआ धन वापस आ जाएगा आपका कोई जमीन जायदाद वाला केस है जो अटका हुआ है वह सॉल्व हो जाएगा पैसे खर्च नहीं होने लगेंगे और आपके पास पैसे बचने लगेंगे । आय के नए स्रोत खुलेंगे फालतू खर्च पर लगाम लगेगी ! ऐसा कहीं ना कहीं से आपके पास आता रहेगा ! पैसों की कमी महसूस नहीं होगी ! जरूरत के समय भी आपके पास पैसा रहेगा । दोस्तों यह हमारी विश्वास के ऊपर आधारित है अगर आपका विश्वास टोटके पर है तो आप का कार्य जरूर होगा आपको इसका असर दिखेगा विश्वास है तो आप इसे जरूर करें अगर विश्वास नहीं है तो इस कार्य को नहीं करें ! दोस्तों विश्वास और अंधविश्वास के बीच में एक पतली सी लकीर होती है *

अगर दोस्तों आपको विश्वास है तो आपका हर कार्य सही होगा दोस्तों अगर आप विश्वास करते हैं भगवान में आपको पत्थर में भी भगवान दिखाई देंगे अगर आप को विश्वास नहीं है तो वह पत्थर ही दिखाई देगा ! पैसे कमाना तो मुश्किल है ही पैसा बचाना उससे ज्यादा मुश्किल है! यह आसान टोटका है आप जरूर करें और इस से फायदा उठाये ।। आप की जिंदगी की सारी परेशानी दूर हो आप की सारी मनोकामना जल्द से जल्द पुरी हो । 

No comments:

Post a Comment

Tags