दावे के साथ होगा वशीकरण । बिना मंत्र यंत्र तंत्र के हाथ पर नाम लिखकर खतरनाक वशीकरण ।। Vashikaran By Name - A2zvashikaranmantra World Famous Vashikaran Mantra Expert india 2019

Wednesday, August 29, 2018

दावे के साथ होगा वशीकरण । बिना मंत्र यंत्र तंत्र के हाथ पर नाम लिखकर खतरनाक वशीकरण ।। Vashikaran By Name

हाथ पर नाम लिखकर खतरनाक वशीकरण 
दोस्तों एक ऐसा टोटका और एक ऐसा उपाए बताने जा रहे है जिसको करते ही आप इंसान को वश मई कर ले गे एक छोटा सा टोटके है एक छोटी से वीदी है जिसको आप अपने घर पर आसानी से और सरलता से आप कर सकते है |

इसके के लिय आपको सिफॅ 2 इलाइची की आवशकता पड़ेगी और
 एक लाल पैन की . यह सामग्री आपको अपने घर पर मिल जाये गई . इसके लिए आपको कही जाने की जरूरत नहीं है .अगर आपका प्रेमी आप से नाराज हो गया है .या प्रेमिका आप से नाराज हो गई है .
 आप किसीको अपने वश मे करना चाहते है . आप उससे बातचीत नहीं कर पाते या उससे आपने प्यार के इजहार नहीं कर पाते । तो ऐसा छोटे से टोटके के जरिए इन दो इलाइची के जरिए आप इन्सान को आपने वश मे कर लेंगे ।

 आसानी से एवं सरलता से और इस उपाय को अपने कैसे करना है किसा दिन करना है और कैसे करना है ये सब आपको हम बताने जा रहे है । हम सरल भाषा के उपयोग कर रहे है जिससे ये तरीका आपको समझ मे आजाये ।
    आपको यह वीडी बताने से पहले आप सभी से अनुरोद करूगा की आप हमारी वेबसाइट को बुकमार्क और सब्सक्राइब कर लीयज ।

अब हमआपको बताते है ऐसा उपाय को कैसे और किसा प्रकार करना है । यह किरीया आप किसी भी शनिवार को कर सकते है । शनिवार के दिन ही यह उपाय कर सकते है । वो भी रात का १२ बजे है ।
डरने की कोई बात नहीं है यह समय इस उपाय के लिया उत्तम है ।

रात के १२ बजे शांत वातावरण और सनाटा रहता है जिसे से इस उपाय को आसानी से किया जा सकता है । इस समय किया हुआ टोटका जल्दी असर दिखता है । रात १२ बजे कोई शोर नहीं होता है ।
 इस समय किया हुआ टोटका जल्दी असर दिखता है । जो भी कार्य आप करते है उसे मे कोई बाधा नहीं आती है ।
 यही कारन है की हम यह टोटके का रात को १२ बजे करने को बताया है । इसी लिया हम आपको हमेश यही समय बताते है यह टोटके करने का लिया क्यों की इस समय मे किया हुआ टोटके जल्दी असर दिखाते है ।
 अगर आप इस टोटके को दिन का समय मे करते है तो उसे समय मे कोई भी आपको कोई भी देखा सकता है और कोई पक्षी भी आकर परेशान कर सकता है । इस लिए रात का समय इस तरह की कोई परेशानी नहीं होती है ।
 रात के समय इन मंत्रो का उच्चारण प्रभावशली होता है ।
 जिसे का कारन इंसान पर प्रभाव जल्दी पड़ता है ।  दोस्तों शनिवार की रात को १२ बजे के समय यह टोटके करना है । इस टोटके को एकांत स्थान पर बैठ कर करना है ।  रात को अपने बाये हाथ पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है ।
 अपने दाए हाथ से लिखना है । अपने बाये हाथ पर उस व्यक्ति का नाम लिखना जिसे आप वश मे करना चाहते हो  |  अपने बाये हाथ पर उस व्यक्ति का नाम लाल पैन से लिखना है ।

 नाम लिखने के पश्यता जिसे ेस्थान पर आपने नाम लिखा है उस व्यक्ति का उस ेस्थान पर आप २ इलाइची रखा कर आप मुठ्ठी बंद कर लेंगे । मुठ्ठी टाइट बंद करनी है जिसमे से हवा भी पास न हो और जबतक बंद करनी जब तक आपकी मुठ्ठी मे पसीना न आ जाए ।
 दूसरे हाथ से मंत्रो के उच्चारण करना है माला के उपयोग नहीं करना है । दाये हाथ से मंत्रो के उच्चारण करना है । दाये हाथ पर उंगलियों को गिनते हुये मंत्रो का उच्चारण करना है ।
 जिस व्यक्ति को वश मे करना है उसका मन मे स्मरण करते हुये मंत्रो का जाप करना है ।

 मंत्र है इस प्रकार
                                  "    ॐ नमो वासुदेवाय नमः   ""
                                  मंत्र को बोलने के बाद उस व्यक्ति के नाम लेना है जिसको आपको वश मे करना है ।

फिर ये मंत्र बोले " ॐ  वशीकरण  कुरु  कुरु  स्वः " । फिर इस मंत्र का उच्चारण 551 बार करेगे | 551 बार हाथ पर गिनती करते हुये मंत्रो का उच्चारण करना है ।
                                 
मंत्र उच्चारण के समय आप बाये हाथ की मुठी  बंद रखेगे जबतक मंत्रो का उच्चारण पूरा नहीं हो जाता ।
 मंत्रो के उच्चारण पश्यता आप मुठी खोलेगे फिर आप दोनों इलाइची पर फुक मारेंगे फिर आप उन इलाइची को रखा देंगे ऐसे ेस्थान पर जहा किसी के हाथ न जाये  सूखने के लिए ।

 जब इलाइची सूखा जाये तब अगले दिन उन इलाइची को खाने मे या लाडू मे , मिठाई मे मिला कर उस व्यक्ति को खिला दो जिस व्यक्ति को आपको वश मे करना है ।

 किसी भी तरीका से उस व्यक्ति को जिस को आप वश मे करना कहते हो उस खिला दो | खीर मे डालकर दूध मे डालकर चाय मे डालकर उस व्यक्ति को खिला दो जिस व्यक्ति को आपको वश मे करना चाहते हो
खिला ने के बाद वह व्यक्ति जो आपसे बोलता नहीं था जो आपसे बात नहीं करता था वह व्यक्ति आपका पास आकर बात करे गा और आप से अपने प्यार के इजहार करेगा इस छोटे से टोटके के जरिया वह व्यक्ति आपके वश मे हो जाएगा ।

 कोई भी सवाल हो तो आप हम से पूछा सकते हो कमेंट बॉक्स मे कमेंट कर के 

Tags